Best Android Games Under 10MB

Best Android Games Under 10MB



आज के time में smartphones entertainment का एक साधन बन गया है जिसमे हम आसानी से गाने सुन सकते हैं, मूवीज देख सकते हैं और साथ ही गेम भी खेल सकते हैं। अगर आप अपने स्मार्टफोन में गेम खेलना पसंद करते हैं लेकिन आपका स्मार्टफोन हेवी गेम को सपोर्ट नहीं करता हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि आज हम Best Android Games के बारे जानेंगे जो 10MB से कम के हैं और ये सभी गेम किसी भी स्मार्टफोन में बहुत ही स्मूथ चलेंगें। तो आइये जानते हैं 

Best Android Games Under 10MB


Crazy Wheels


यह एक स्पोर्ट गेम है जिसमें आपको साइकिल चलाकर आगे बढ़ना होता हैं और कई सारे चींजो से अपने आप को बचाना होता है और लेवल कम्पलीट करना होता हैं। यह एंड्राइड गेम भी काफी मजेदार है। इस गेम को भी आप ट्राई कर सकते हैं।
https://bit.ly/2d5PMZM


Knock Down


अगर आपको स्मार्टफोन में गेम खेलने का शौक है तो आपने एंग्री बर्ड गेम के बारे में जरूर जानते होंगें। यह गेम   एंग्री बर्ड गेम जैसा है। इस गेम भी आपको एक गुलेल से निशाना बनाना होता है और एनिमेटेड डिब्बों को गिराना होता हैं। इसमें आपको गेम के लेवल मिलते हैं जिन्हें आपको पूरा करना होता है जो बहुत इंट्रेस्टिंग और मजेदार होता हैं। 

Aliens Invasion

यह एक एक्शन शूटिंग गेम है जिसमें आपको एलियन को मारना होता हैं जो काफ़ी मजेदार और रोमांचक है इस गेम में भी सभी गेम की तरह लेवल कम्पलीट करना होता है। गेम खेलना काफ़ी आसन है लेकिन इस गेम को खेलने में काफ़ी मज़ा आता है। अगर आपको शूटिंग गेम पसंद है तो आपको इस गेम को जरुर इनस्टॉल करना चाहिए।

Stickman Fight

यह एंड्राइड गेम बहुत ही एडिक्टिव है। Android Games Under 10mb के लिस्ट में बेहतरीन गेम में से एक है। इस गेम में आपको अपने दुश्मनों से लड़ाई करना होता हैं। आपको हर लेवल में अलग अलग इंटरफ़ेस देखने को मिलेगा और अलग अलग तरीके से लड़ाई करना होता है जो गेम को और भी बेहतर  बनाता है। इस गेम का इंटरफ़ेस बहुत ही सिंपल है लेकिन गेम बहुत ही दमदार हैं क्योंकि खेलने में आपको काफ़ी मज़ा आएगा। इस गेम को आपको अपने एंड्राइड फ़ोन में इनस्टॉल जरूर करना चाहिए। 

Zombie Attack 2

यह एंड्राइड गेम भी बहुत ही इंट्रेस्टिंग हैं इस गेम में आपको काफ़ी सारे ज़ोंबी को शूट कर के मारना होता हैं और आगे बढ़ना होता है। आप जैसे जैसे आगे बढ़ते जाएंगे आपको और भी खतरों का सामना करना होगा।  इस तरह से यह गेम बहुत ही रोमांचक हो जाता हैं। अगर आपको शूट करने वाले गेम पसंद हैं तो आपको इस एंड्राइड गेम को जरूर ट्राई करना चाहिए। 
मैं उम्मीद करता हूँ की मेरे द्वारा बताये गए सभी game under 10 MB जरुर पसंद आये होंगे अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो सोशल मीडिया में शेयर जरुर करें।

Comments

  1. bro, I really like knock down. It's nice. The Hens revenge bird game is also a good game. tray it: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.okpogame.hensrevenge

    ReplyDelete
  2. Very well written about best android games under 10mb. If you want videos of best android games under 10mb, please download vidmate.You can also easily download Facebook videos from it using the vidmate application, it allows you to download videos from many other websites. Along with the video, you will also get the option to download the audio. You can also download audio from Soundcloud type of websites using this app. In this, another feature has also been given for you that before downloading the video, it also gives you the option to choose in which resolution you want to download the video. You can choose any resolution your device supports. You can also download best android games under 10mb and Vidmate from 9apps

    ReplyDelete
  3. Thanks for sharing such amazing blog, Keep sharing..
    Tekken 3 apk

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Mi/Redmi Phones hard Reset Kaise kare

Top 5 Latest Free Mobile Game 2018

Top 10 Usefull Apps for students in Hindi